Thursday, July 25, 2024

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड पर फूटा गुस्सा,:टायर जलाकर किया प्रदर्शन, पुलिस व प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी…

- Advertisement -

वरिष्ठ पत्रकार अशरफ मारोठी की रिपोर्ट;

बाड़मेर
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने पर सर्व समाज में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बाड़मेर-बालोतरा जिले बंद करने के आह्वान पर बाड़मेर में सुबह से मार्केट बंद रहा। वहीं, बालोतरा में बंद का असर मिला जुला असर देखने को मिला। सर्व समाज के लोगों ने शहर में व्यापारियों से की मार्केट बंद करने की अपील, पुलिस प्रशासन ने बाड़मेर बालोतरा में किया सुरक्षा को लेकर किया पुख्ता इंतजाम, सुरक्षा की दृष्टि से शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। इधर कल्याणपुर कस्बे के स्टेट हाईवे पर टायर जलाकर किया प्रदर्शन ।

श्री करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर मामले में बाड़मेर शहर केअहिंसा सर्किल पर आज करीब डेढ़ घंटे तक चारों रास्ते बंद रखे गए प्रर्दशनकारियों ने टायर जला कर जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी सर्किल पर दो एसपी चार थानों के थाना अधिकारी में मय पुलिस जाब्ता तैनात है।

कल्याणपुर कस्बे में मार्केट बंद रहे प्रर्दशनकारियों ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन पुलिस व प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर की नारेबाजी
बुधवार को बाड़मेर और बालोतरा जिले के बंद करने आह्वान के बाद बाड़मेर शहर से लेकर कस्बे बंद रहे। बालोतरा जिले के कल्याणपुर, समदड़ी सहित आसपास सभी कस्बों के बाजार भी समर्थन में बंद रहे, कल्याणपुर में सर्व समाज के लोगों ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन पुलिस व प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। लोगों की एक ही मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर या फांसी दी जाए या फिर एनकाउंटर किया जाए। वहीं बाड़मेर शहर में व्यापारियों ने बंद आह्वान पर समर्थन देते हुए मार्केट बंद रखा। वहीं सर्व समाज के लोगों अलग-अलग टोलियां बनाकर कई जगह मार्केट बंद भी करवाया। शहर के स्टेशन रोड, गांधी चौक, इलुजी बाजार, तन सिंह मार्केट सहित बाजार बंद रहे।

बालोतरा में अलग-अलग युवाओं की टोलियों ने की बाजार को बंद करने की अपील।
महावीर पार्क में इकट्‌ठे होकर देंगे ज्ञापन

सर्व समाज के लोगों ने दोपहर के समय महावीर पार्क में इकट्ठा होकर आगे की रणनीति पर विचार विमर्श के बाद जिला कलेक्टर व एसपी को सौंपा ज्ञापन, वहीं राजपूत समाज का कहना है कि घर में घुसकर हत्यारों का एनकाउंटर किया जाए।

सिणधरी कस्बे में भी आज बंद के समर्थन में बाजार बंद कर जताया विरोध।

करणी सेना के अध्यक्ष को घर में घुसकर गोलियां मारीं थीं

मंगलवार 5 दिसंबर को दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर वारदात को अंजाम देकर भाग निकले इसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद गार्ड अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों की फायरिंग में उनको गोगामेड़ी के घर ले जाने वाले युवक नवीन शेखावत की भी मौत हो गई।

गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में जोधपुर बंद:कार्यकर्ताओं का आक्रोश, विरोध रैली के साथ करवाया जा रहा शहर बंद, शहर में तैनात की रिजर्व फोर्स, सोशल मीडिया पर नजर

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here