Thursday, July 25, 2024

बालोतरा जिला में समदड़ी क्षेत्र में रेलवे ट्रेन की पटरियों के पास मिले क्षतविक्षत शव से क्षेत्र में फैली सनसनी…

- Advertisement -

बालोतरा (राजस्थान)-क्राइम अलर्ट के लिए राजस्थान से बालोतरा बाड़मेर जिला से वरिष्ठ पत्रकार अशरफ़ मारोठी की रिपोर्ट

निकटवर्ती समदड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में ट्रेन की पटरियों के पास संदिग्ध हालात में मिला शव, क्षत-विक्षिप्त हालत में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जानवरों ने शव को नोच कर किया क्षतविक्षत, चार पांच दिन पुराना होने की वजह से मृतक का शव बन गया कंकाल, शव मिलने की खबर से क्षेत्रवासियों में सनसनी का बन गया माहौल,

सूचना मिलने पर समदड़ी पुलिस भी पहुंची मौके पर जहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई थी।

बालोतरा जिला अन्तर्गत समदड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के बामसीन देवलयारी गांव का मामला, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव के पास पड़े मोबाइल व कुछ कपड़ों को भी कब्जे लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद जांच कार्य को शुरू कर मौके पर एफएसएल टीम को भी बुला दिया, प्रारंभिक जांच में मृतक की ट्रेन से नीचे गिरने से मौत होना सामने आ रहा है।

समदड़ी पुलिस के अनुसार आज शुक्रवार सुबह समदड़ी के बामसीन देवलयारी गांव के समीप ट्रेन की पटरियों के पास एक क्षत-विक्षिप्त हालात में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल तुरंत पुलिस जाब्ता के साथ पहुंचे मौके पर जहां मृतक का 5 दिन से ज्यादा पुराना शव के पास एक मोबाइल और कपड़े बिखरे पड़े मिलने कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसमें आधार कार्ड, कार के डॉक्यूमेंट और वोटर कार्ड मिलने पर शव की कीर्ति भाई उम्र (44) पुत्र नाथु भाई सोढ़ा परमार के रूप में शिनाख्त होने पर पुलिस ने मृतक के शव को समदड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजकर परिजनों से संपर्क किया संपर्क
पुलिस टीम ने परिवारजनों को घटना के बारे में दी जानकारी ।
इस संबंध में ग्रामीण मादाराम पटेल के अनुसार शुक्रवार की सुबह जब वह यहां से गुजर रहा था कि बामसीन रेलवे पटरियों के पास एक शव को दिखाईं दिया तो मेरे द्वारा समदड़ी पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को सूचना देकर अवगत कराया गया शव को जंगली जानवरों ने खा कर क्षतविक्षत किया जा चुका था । समदड़ी पुलिस ने क्षत-विक्षिप्त हालात में मिले शव के पास मिले मोबाइल, कपड़े और डॉक्यूमेंट को कब्जे में ले लिया है।
समदड़ी थानााधिकारी महेश गोयल ने शव के पास मिले डॉक्यूमेंट के आधार पर मृतक के परिजनों से संपर्क कर जानकारी हासिल की गई तो उन्होंने बताया कि गुजरात से दो दोस्त रामदेवरा मंदिर दर्शन के लिए साथ गए थे वापस आने के दौरान दोस्त रात को सो गया या ट्रेन से नामालूम कहीं गिर गया या कुछ हुआ इसके बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है। समदड़ी पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से अनुसंधान कर रही है।
समदड़ी पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही मौत के कारणों के बारे में खुलासा हो सकता है। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला दिया है।

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here