Tuesday, April 16, 2024

नवजोत सिंह सिद्धू को Punjab Congress का अध्यक्ष बनाने के बाद भी खत्म नहीं हुआ विवाद, अब माफी को लेकर टकराव जारी

- Advertisement -

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाकर पार्टी आलाकमान ने भले ही मान लिया है कि लंबे समय से जारी विवाद खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है. हालांकि नई जिम्मेदारी मिलने के बावजूद सिद्धू के तेवर नरम नहीं दिख रहे हैं और उनके समर्थकों का सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) पर लगातार हमला जारी है. वहीं अमरिंदर सिंह की नाराजगी भी साफ दिख रही है.

सिद्धू कैंप ने की अमरिंदर सिंह से माफी की मांग

सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) के सामने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के माफी मांगने की शर्त रखी थी और अब तक सिद्धू ने सार्वजनिक तौर पर सीएम से माफी नहीं मांगी है. इस पर सिद्धू कैंप ने सीएम पर पलटवार किया है और कहा है कि माफी तो उन्हें मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने जनता के वादे पूरे नहीं किए हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाब में नया मोड़! सीएम ने बुलाई सांसदों-विधायकों की बैठक, सिद्धू को निमंत्रण नहीं

वादे पूरा करने में असफल रहे अमरिंदर सिंह: परगट सिंह

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू के करीबी और जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह (Pargat Singh) ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) माफी की बात कर रहे हैं. यदि किसी को माफी मांगनी ही चाहिए तो वह खुद सीएम हैं, जो जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं.’

अमरिंदर सिंह ने बुलाई सांसदों-विधायकों की बैठक

कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है, जो बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ये बैठक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद हो रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने की सीएम अमरिंदर सिंह की अनदेखी और और पंजाब में भी जीत गया ‘परिवार’?

नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण नहीं

सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के सभी सांसद और विधायक सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) की इस बैठक में शामिल होंगे. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है. बता दें कि पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता सिद्धू को अध्यक्ष और 4 नए कार्यकारी अध्यक्ष के चयन से नाराज हैं.

लाइव टीवी

Source link

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here