Tuesday, April 16, 2024

तमिलनाडु बीजेपी नेता ने निजी अस्पतालों में टीके बांटने का लगाया आरोप

- Advertisement -

चेन्नई:
महिला मोर्चा (भाजपा महिला विंग) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर की विधायक वनथी श्रीनिवासन ने तमिलनाडु सरकार से अपने शहर के निजी अस्पतालों में टीकों के डायवर्जन की विस्तृत जांच करने का आह्वान किया है।

मंगलवार को कोयंबटूर में मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ नेता ने कहा कि जमीनी स्तर पर काम कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें सूचित किया है कि केंद्र सरकार द्वारा आपूर्ति किए गए टीकों को कोयंबटूर के निजी अस्पतालों में भेजा जा रहा है।

भाजपा नेता ने लगाए आरोपों की विस्तृत जांच की मांग की।

उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार, केंद्र सरकार ने जिले को पर्याप्त टीका आवंटित किया है और राज्य सरकार से जांच करने का आह्वान किया है कि टीके कहां गए हैं।

वह कोयंबटूर जिले के कई हिस्सों में टीकों की कमी और रात भर कतारों में खड़े रहने के बाद लोगों को बिना टीका लगाए घर लौटने की बात कह रही थीं।

कोंगु नाडु मुद्दे को लेकर हुए विवाद पर भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी राज्य को विभाजित करने के पक्ष में नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि पार्टी इस बात पर विस्तृत रूप से विचार करेगी कि राज्य सरकार पश्चिमी तमिलनाडु के लोगों के जीवन की बेहतरी के लिए क्या कर रही है।

वनथी श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार पेगासस स्पाइवेयर द्वारा कथित जासूसी के संबंध में जानकारी देगी।

श्रीनिवासन ने 2021 के चुनावों में सुपरस्टार से नेता बने और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन को 1,728 मतों के अंतर से हराकर कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट जीती थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here