Tuesday, April 16, 2024

कानपुर -प्यार में पागल लड़के ने करोड़ों खर्च कर कराई ब्रेस्ट सर्जरी मिला धोखा तो फूंक दी प्रेमी की कार

- Advertisement -

कानपुर के #चकेरी_थाना क्षेत्र का मामला !!

प्यार के लिए करवाया जेंडर चेंज, लड़के से बना लड़की… फिर टूटा दिल तो उठाया ये कदम !!

कानपुर में बदले का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपने प्यार को पाने के लिए अपने जेंडर ही चेंज करवा लिया. लेकिन, दूसरे शख्स ने बाद में शादी से इनकार कर दिया तो लड़के से लड़की बने शख्स ने उसकी कार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी.

यूपी के कानपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां लड़के ने शादी से मना किया तो लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी कार में आग लगा दी. इस खबर में अलग और अनोखा एंगल ये है कि जिस लड़की ने इस कांड को अंजाम दिया है वह पहले एक लड़का था. उसने लड़के से शादी करने के लिए अपने जेंडर चेंज करवाया था. लेकिन अनबन होने के बाद दोनों के बीच में दरार आ गई और बात आगे बढ़ गई थी !!

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शहर के चकेरी क्षेत्र का है. यहां पर रहने वाले वैभव शुक्ला की 2021 में इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश निवासी दीप से हो गई थी. इनकी दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ गई और मामला साथ जीने मरने तक पहुंच गया. इसी बीच दीप ने बड़ा फैसला लिया और अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उसने अपने जेंडर चेंज करवाने का प्लान बनाया. दीप ने 2022 में ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई और इसी दौरान अपने जेंडर भी चेंज करवा लिया.
इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ गई और शादी की बातें होने लगीं. दोनों के बीच कुछ वक्त पहले ही अनबन हो गई. इसके बाद दोनों में कोई खास बातचीत नहीं हो रही थी. इसी बीच वैभव शुक्ला ने शादी से इनकार कर दिया. इस बात पर दीप बहुत नाराज हो गया. दीप ने इसका बदला लेने प्लान बनाया और अपने दोस्त रोहन यादव के साथ कानपुर पहुंच गया. कानपुर पहुंचने के बाद दोनों ने एक स्कूटी उधार ले ली !!

बदला लेने के लिए दीप और रोहन स्कूटी से वैभव के घर के पास पहुंचे. यहां पर उन्होंने स्कूटी से पेट्रोल निकालकर वैभव की गाड़ी पर छिड़क दिया और उसमें आग लगा दी. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सीसीटीवी फुटेज खंगाले और दोनों को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों बस में बैठकर एमपी भागने की फिराक में थे. फिलहाल दोनों को जेल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही रही है

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here